Monday, May 23, 2022
-->
pregnant-woman-accused-of-rape-making-obscene-videos-and-blackmailing-in-the-police-station

गर्भवती महिला ने थाने में रेप, अश्लील विडियो बनाने और ब्लैकमेल करने के आरोप

  • Updated on 1/17/2022

गर्भवती महिला ने थाने में रेप, अश्लील विडियो बनाने और ब्लैकमेल करने के आरोप
अदालत ने कथित आरोपी एसएचओ, एसआई और कॉन्स्टेबल को जारी किए समन

पूर्वी दिल्ली, 17 जनवरी (नवोदय टाइम्स): कडक़डड़ूमा कार्ट ने एक गर्भवती महिला के द्वारा पुलिसकर्मियों पर लगाए आरोप के आधार पर तत्कालीन एसएचओ, एसआई और एक कॉन्स्टेबल के समन जारी किये हैं। पीड़ित महिला ने पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके साथ थाने में रेप व टॉर्चर किया गया, एक पुलिसवाले ने घटना का विडियो भी बनाया। फिर महिला पर उसके पति के खिलाफ  बयान देने के लिए दबाव बनाया। 
महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वारदात 30 अक्टूबर 2018 को वेलकम पुलिस स्टेशन में अंजाम दी गई, महिला की शिकायत पर सुनवाई करते हुए जिला अदालत ने तत्कालीन एसएचओ एसआई और एक कॉन्स्टेबल को अगली तारीख पर अदालत में पेश होने के लिए समन जारी किए हैं।
महिला का आरोप है कि जब वह गर्भवती थी, तो 28 अप्रैल 2018 को रात 9 बजे वेलकम पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने ले गई थी, थाने में उसे टॉर्चर किया गया। फिर 30 अक्टूबर 2018 को दोबारा थाने लाया गया, महिला का आरोप है कि इस बार जिस कमरे में उसे रखा गया था, वहां एसआई, थाने के तत्कालीन एसएचओ और एक अंजान कॉन्स्टेबल सादा वर्दी में आए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया महिला का आरोप है कि एक कॉन्स्टेबल ने उसका विडियो भी बनाया। इसके बाद महिला को उसके पति के खिलाफ बयान देने के लिए ब्लैकमेल किया गया। महिला का पति उस दौरान जेल में था। पुलिसवालों ने कुछ कागजात पर उसके साइन भी लिये, महिला के वकील के द्वारा अदालत में पेश कुछ दस़्तावेजों को देखने के बाद अदालत ने कथित आरोपियों को समन जारी  कर अगली तारीख पर अदालत में पेश होने के निर्देश दिये हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.