Wednesday, Sep 18, 2019
prime-minister-narendra-modi-will-rally-in-west-bengal-today

पश्चिम बंगाल में हो रहे दंगो के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे रैली

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान पश्चिम बंगाल में BJP और TMC के बीच लगातार झड़प हो रही है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान भाजपा समर्थकों एवं वाम तथा तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) के छात्र कार्यकर्ताओं के बीच कई झगड़े देखने को मिले।

ऐसे में प्रधानमंत्री कि रैली के दौरान झगड़े और अधिक बढने कि संभावना जताई जा रही है।

आपको बता दें कि ममता बेनर्जी और मोदी के बीच कांटे कि टक्कर चल रही है जिसके चलते TMC के कार्यकर्ता लगातार BJP कि चुनावी रैलीयों को प्रभावित कर रहे है।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी

दऱअसल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के मंगलवार को हुए रोड शो के दौरान भाजपा समर्थकों एवं वाम तथा तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) के छात्र कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुईं। अधिकारियों ने बताया कि यह तनाव तब बढ़ गया जब अमित शाह के काफिले के कॉलेज स्ट्रीट और स्वामी विवेकानंद के निवास के लिए उत्तरी कोलकाता में बिधान सारणी से गुजरते वक्त पथराव किया गया।

Related image

पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद आज दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे अमित शाह, ममता निकालेंगी पदयात्र

भाजपा के नेताओं ने बंगाल में हुई हिंसा के बीच अपनी नाराजगी जताई है। रोड शो में हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार देर रात चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, अनिल बलूनी, जीवीएल नरसिम्हा राव सरीके नेताओं ने चुनाव आयोग से मुलाकात की है।

हालांकि इसके बाद भी ममता बनर्जी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ममता काफी आक्रमक रुख अख्तियार करती हुई दिख रही हैं। ममता बनर्जी आद राज्य की राजधानी कोलकाला में पदयात्रा करेंगी। उन्होंने मंगलवार को ही देर रात हिंसा वाली जगह पर पहुंचकर साफ कह दिया की वे पीछे हटने वाली नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.