Tuesday, Oct 26, 2021
-->
project manager murder case filed against two including wife in haridwar pragnt

प्रोजेक्ट मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पत्नी समेत दो पर मुकदमा दर्ज

  • Updated on 9/10/2020

हरिद्वार/ब्यूरो। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सेतु निर्माण निगम के मैनेजर प्रोजेक्ट मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला अब हत्या में तब्दील हो गया है। पुलिस ने प्रोजेक्ट मैनेजर की पत्नी सहित दो के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

आईडीपीएल हॉट के पास गुलदार का हमला, चार लोग गंभीर रूप से घायल

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत
23 जुलाई को रणधीर कॉलोनी गोला मंदिर ग्वालियर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मूल निवासी अमरदीप चौहान की हरिद्वार (Haridwar) जुर्स कंट्री सोसायटी में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। अमरदीप चौहान का शव एक कमरे में पड़ा मिला था। अमरदीप यूपी सेतु निर्माण निगम में बतौर प्रोजेक्ट मैनेजर कार्यरत थे। अमरदीप ज्वालापुर की जुर्स कंट्री में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रह रहे थे।

12 साल की बच्ची का PM मोदी को पत्र, कहा- ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ स्कूल जाने का सपना...

मैनेजर की मां ने लगाए ये आरोप
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने मौत का कारण आया था। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया था कि दम कैसे घुटा होगा। उस वक्त परिवार वालों ने कोई शिकायत पुलिस को नहीं की थी। अब परिवार की ओर से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है। अमरदीप चौहान की मां सुमनलता सिंह ने आरोप लगाया है कि 23 जुलाई से पहले उसके बेटे की पत्नी से विवाद हुआ था। आरोप लगाया कि बहू नीता ने एक व्यक्ति के साथ मिलकर उसकी हत्या की है।

सुसाइड का नाटक रचकर नाबालिग को लेकर भागा, अपहरण का मुकदमा

पत्नी समेत दो पर मुकदमा दर्ज
पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप है कि नीता के भाई का साढू हरिद्वार में ही रहता था। जिसका घर आना जाता था। मृतक की मां की शिकायत पर पुलिस ने बहू नीता और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि जांच शुरू कर दी है।

comments

.
.
.
.
.