Tuesday, Jun 28, 2022
-->
prostitution busted in society, three including two girls arrested

सोसायटी में देह व्यापार का भंडाफोड़,दो युवतियों सहित तीन गिरफ्तार

  • Updated on 6/23/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना बीटा 2 पुलिस ने ओमेगा सेक्टर स्थित अंसल गोल्फ लिक सोसायटी में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से एक युवक व दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पकड़ा गया युवक लोगों को आनलाइन एस्कार्ट सर्विस उपलब्ध कराता था। पुलिस ने इनके कब्जे से दो मोबाइल फोन, सैमसंग टैब, डायरी, छह हजार रुपए व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। 

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा 2 पुलिस को सूचना मिली थी कि अंसल गोल्फ लिक सोसायटी के एक मकान में अनैतिक देह व्यापार चल रहा है। सूचना पर वीरवार को एसीपी महेंद्र सिंह देव के साथ पुलिस ने छापा मारा। मौके से दो युवतियां और एक युवक पकड़े गए। आपत्तिजनक वस्तुएं मौके से मिलीं। पकड़े गए युवक की पहचान शोएब निवासी गांव अमरपुर ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है। पूछताछ में पता चला कि धंधे में लिप्त युवक-युवतियां आनलाइन साइट लोकेटो के माध्यम से एस्कार्ट सर्विस देते थे। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि मामले में कई अन्य लोग भी संलिप्त है। मौके से मिली डायरी में कुछ लोगों के नाम लिखे हैं, उनकी जांच की जा रही है। एडीसीपी ने बताया कि आरोपियों ने एक सप्ताह पहले देह व्यापार का अवैध काम शुरू किया था। कई अहम जानकारी हाथ लगी है। इस काम में शामिल हर व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.