Friday, Sep 30, 2022
-->
punjab police got important clues in the moosewala murder case!

मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग!

  • Updated on 5/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब पुलिस ने सोमवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अहम सुराग हाथ लगने का दावा किया। पुलिस ने कहा कि कुछ लोगों से पूछताछ के बाद उसे कई अहम सुराग मिले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सामने आयी एक सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि गायक की हत्या से ठीक पहले उनके वाहन का पीछा किया जा रहा था। 

खालिद के भाषण की भाषा सहीं नहीं, लेकिन इसे आतंकवादी कृत्य नहीं ठहराया जा सकता: हाई कोर्ट

  •  

मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मूसेवाला (27) कांग्रेस नेता भी थे। पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई। अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने सोमवार को पांच लोगों को देहरादून से हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हमलावरों को पकडऩे के लिए शुरू किए गए प्रयासों के साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज में नजर आने वाले उन लोगों की भूमिका की भी जांच कर रही है, जिन्होंने रविवार को मानसा के एक ढाबे में खाना खाया था। ये सीसीटीवी फुटेज उसी ढाबे की है। 

जैन की गिरफ्तार को लेकर सिसोदिया ने BJP पर बोला हमला, कहा- हिमाचल हारने का डर

सूत्रों ने बताया कि सोशल मीडिया पर भी एक अन्य सीसीटीवी फुटेज सामने आयी है, जिसमें दिख रहा है कि मूसेवाला पर हमले से पहले उनके वाहन का पीछा किया जा रहा था। फरीदकोट रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रदीप यादव ने मानसा में संवाददाताओं से कहा कि मूसेवाला हत्याकांड के संबंध में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। ढाबे से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के संबंध में पूछे गए सवाल पर यादव ने कहा,‘‘हमे कुछ अहम सुराग मिले हैं और कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। इतना ही नहीं, हमे कई महत्वपूर्ण स्थानों से सुराग मिले हैं और पंजाब पुलिस उन पर काम कर रही है।‘‘ 

CM आवास के बाहर तोड़फोड़ पर स्टेटस रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में शेयर की जाए: हाई कोर्ट 

अधिकारी ने कहा,‘‘साजिश किस तरह रची गई, हम इसका ब्यौरा जल्द साझा करेंगे।‘‘ पुलिस महानिरीक्षक ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इस घटना के पीछे कुख्यात अपराधी थे। उन्होंने कहा,‘’किसने पीछा किया? हमलावर कौन थे? हम इसका खुलासा करेंगे।‘‘ 

SEBI ने KYC पंजीकरण एजेंसियों के लिए साइबर सुरक्षा व्यवस्था में किए बदलाव

इस मामले में कितने लोगों से पूछताछ की गई,इस सवाल पर यादव ने कहा कि संवेदनशील मामला होने के चलते वह इस बारे में अधिक विवरण साझा नहीं कर सकते। इस बीच, पुलिस ने कहा कि मोगा जिले में एक लावारिस कार बरामद हुई है, जिसे लेकर संदेह है कि हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद इसी वाहन से फरार हुए थे। उन्होंने कहा कि फोरेंसिक दल कार की पड़ताल कर रहा है।     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.