Monday, Mar 01, 2021
-->
rajasthan losing a salad in a heavy blow to a customer hotel owner beaten up fiercely pragnt

राजस्थान: सलाद में नुक्स निकालना ग्राहक को पड़ा भारी, होटल मालिक ने की जमकर पिटाई

  • Updated on 1/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर से एक अजीबो गरीब खबर सामने आ रही है। यहां एक होटल में खाना खाने आए एक ग्राहक को सलाद में नुक्स निकालना भारी पड़ गया। बता दें कि सलाद में नुक्स निकालने से गुस्साए मालिक ने ग्राहक को इतना पीटा की उसका सर फट गया। इसके बाद उस घायल ग्राहक को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। इस घटना के बाद पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद आरोपी होटल का मालिक फरार है। 

राजस्थान में IT की सबसे बड़ी रेडः सुरंग में मिली 17 बोरी जूलरी, 1400 करोड़ की संपत्ती उजागर

लात-घूसों से की गई पिटाई
बता दें कि जोधपुर के बनाड़ का रहने वाला शख्स महेन्द्र सिंह बनाड़ के लिए होटल मालिक एक श्रवण सिंह के यहां खाना खाने के लिए पहुंचा था। खाना खाते समय ग्राहक महेन्द्र सिंह ने सलाद के खराब होने की बात करते हुए उसमें नुक्स निकालना शुरू कर दिया। जिससे होटल का मालिक गुस्सा गया और उसने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर ग्राहक महेन्द्र सिंह की जमकर पिटाई कर दी। होटल मालिक ने ग्राहक को लात-घूसों व डंडे से जमकर पिटाई की। जिसके बाद उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके सिर में काफी चोट लगने की बात कही है। 

प्रेमिका के घर पकड़ा गया प्रेमी बॉर्डर क्रॉस कर भाग गया पाकिस्तान, अब मुश्किल में जान

होटल मालिक फरार
पीड़ित की हालत गंभीर होने के बाद पुलिस मौके पर अस्पताल पहुंच गई। वहां उसने पीड़ित की शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। जिसके बाद होटल मालिक फरार है। पुलिस ने आरोपी होटल मालिक के यहां छापा भी मारा है। मगर वह उस समय पुलिस को नहीं मिला है। 

राजस्थान: CM गहलोत ने किया ऐलान- वैक्सीनेशन के मामले में राज्य सबसे आगे

आए दिन आती हैं ऐसी खबरें
बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह की खबरें आती रहती हैं। लोग जरा-जरा सी बातों के लिए लड़ने लगते हैं और यह मामला इतना बढ़ जाता है कि एक दूसरे की जान पर बन जाती है। पुलिस इस तरह के मामलों को गंभीरता से नहीं लेती। जिसके बाद ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं। पुलिस को ऐसे मामलों को गंभीरता से लेना पड़ेगा।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.