Monday, Aug 02, 2021
-->
rajasthana young man was beaten with an iron rod and fed urine anjsnt

राजस्थानः गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक को रॉड से पीटा, जानिए पूरा मामला

  • Updated on 3/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजस्थान (Rajasthan)से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को  बुरी तरह से पीटा जा रहा है।

क्या है मामला
बताया जा रहा है कि ये शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था उस दौरान लड़की के घरवालों ने उसे लोहे की रॉड से पीटना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं वीडियो में दिखाई दिया कि उस लड़के को पीटने के बाद उसे पानी के लौटे में पेशाब तक पिला दिया।

किसान नेता का आरोप कैप्टन अमरिंदर सिंह भी केंद्र सरकार से मिले

दर्ज हुई रिपोर्ट
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 15 दिन पुराना है जब इस वीडियो की भनक पुलिस को लगी तो पुलिस ने उस पीड़ित युवक को बुलाकर उसकी रिपोर्ट दर्ज की। रिपोर्ट में पीड़ित ने 4 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए।

बिहार: विधानसभा से सड़क तक हंगामा, सदन में घुसी पुलिस, विधेयक के खिलाफ स्पीकर का घेराव

थाना अधिकारी का कहना है ये
इस मामले में बात करते हुए थाना अधिकारी ने कहा कि इस वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स एक ड्राइवर है जो सिणधरी थाना इलाके का रहना वाला है। जब वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पुहंचा तो ये बात लड़की के परिवार वालों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और फिर परिवार वालों ने शख्स की लोहे की रॉड से पिटाई कर दी।पीटने के बाद भी जब परिवार वालों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने पीड़ित को पेशान पिला दिया और धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो अंजाम काफी बुरा होगा।इसी वजह से पीड़ित ने इस मामले को लेकर किसी से कोई बात नहीं की। 

45 साल पार सबको लगेगा वैक्सीन,1 अप्रैल से बड़े पैमाने पर चलेगा अभियान

पूरा शरीर हो गया नीला
वीडियो में जितना दिखाई दे रहा है उसमें पीड़ित लड़के की इस तरह से पिटाई की गई उसके शरीर में चोट की जगह पर नीले नीले निशान पड़ गए हैं। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि जो भी व्यक्ति दोषी पाया  जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.