Monday, Apr 12, 2021
-->
rambhakt gopal shooter already expressed his intentions on facebook before jamia firing

जामिया में फायरिंग करने वाले गोपाल ने फेसबुक पर पहले ही जाहिए कर दिए थे अपने मंसूबे

  • Updated on 1/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जामिया नगर में फायरिंग को अंजाम देने वाले युवक की पहचान हो गई है। जामिया नगर में फायरिंग करने वाले 'रामभक्त' गोपाल है। उसने फेसबुक पर पहले ही अपने मंसूबे को जाहिए कर दिया था। नोएडा का रहने वाले गोपाल ने फायरिंग से पहले फेसबुक पर लिखा था, 'शाहीन बाग, खेल खत्‍म।' इसके साथ ही जब गोपाल ने जामिया में पुलिस के सामने गोली चलाई तब उसने प्रदर्शनकारियों से कहा था कि मैं दिलाता हूं आजादी। 

जामिया में 'रामभक्त' गोपाल ने चलाई गोली, AAP ने अमित शाह को लिया आड़े हाथ

कुणाल कामरा ने हवाई यात्रा बैन होने के बाद नए वीडियो में रखी अपनी बात

गोपाल ने जामिया में फायरिंग को अंजाम देने से पहले सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर कई पोस्ट लिखे थे। खास बात यह है कि गोपाल जामिया यूनिवर्सिटी का छात्र नहीं है। लेकिन वह जामिया में हो रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान मौजूद था। गोपाल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ पोस्ट लाइव भी किए थे। इन पोस्‍ट लिखा था, 'शाहीन बाग खेल खत्‍म'। इसके अलावा उसने लिखा था, 'कोई हिंदू मीडिया नहीं है यहां'

 

जामिया में प्रदर्शनकारी छात्रों को पिस्तौल दिखाने वाले को पुलिस ने हिरासत में लिया

दअसल, जामिया नगर में आज सीएए के खिलाफ विरोध मार्च से पहले गोपाल ने सरेआम फायरिंग की थी। इसकी फायरिंग में एक शख्स घायल भी हो गया। फिलहाल गोपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ भी की जा रही है। वह अपने फेसबुक प्रोफाइल पर खुद को रामभक्‍त गोपाल लिखता है। नवोदय टाइम्स इस प्रोफाइल की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

अल्पसंख्यक विकास बोर्ड के चेयरमैन का दावा : असम में #NRC असफल हुई

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.