Friday, Jan 18, 2019

रनहौला दोहरा हत्याकांड: सगे भाई समेत तीन लोग चढ़े स्पेशल सेल के हत्थे

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रनहौला में छह जनवरी की रात करीब दस बजे दीपक और नीरज की गोली मारकर हत्या हुई थी। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों में से स्पेशल सेल ने सगे भाई समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के वक्त नीरज और दीपक अपने दोस्त सचिन का मामला सुलटवाने के लिए गए थे।

पुलिस आरोपियों की निशानेदही पर उनके बाकी साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है। ज्ञात हो कि छह जनवरी की रात दस बजे पीसीआर को नीरज और दीपक  के शव सड़क किनारे  नांगलोई-नजफगढ़ रोड, बपरौला, रनहौला इलाके में पड़े हुए मिले थे।

18 महीने बाद खुला कंस मामा का भेद, गर्लफ्रेंड से नजदीकी बढ़ाने पर भांजे को उतारा मौत के घाट

नीरज को पांच जबकि दीपक को दो गोली मारी गई थी। दोनों बापरौला, रनहौला के जय विहार फेज-2 इलाके में रहते थे। दीपक उबेर कैब चलाया करता था। जबकि नीरज अपनी पढ़ाई पूरी कर नौकरी की तलाश में था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। रनहौला पुलिस, स्पेशल स्टॉफ आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही थी।

जांच टीम को परिजनों ने बताया कि  इनके साथ एक सचिन नामक युवक था, जो कि वारदात के बाद से फरार हो गया था। जब तक पुलिस उसे नहीं पकड़ेगी, तब तक वारदात के बारे में कुछ पता नहीं चल सकेगा। अभी जांच टीम आरोपियों की पहचान कर रही थी।

युवक का बेरहमी से कत्ल कर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

साउथ-वेस्टर्न रेंज की स्पेशल सेल ने दो सगे भाई समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। तीनों जय विहार के रहने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो सचिन की सगे भाइयों से कुछ दिन पहले ही किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। बदमाशों ने उसे बाद में देख लेने की धमकी दी थी।

वारदात वाले दिन सचिन ने नीरज और दीपक को साथ लिया और वारदात वाली जगह पर बदमाशों से मिला था। जिनसे सचिन की हाथापाई हो गई थी। नीरज और दीपक जब बीच बचाव कराने लगे।

जानकार ने ही बनाया 9वीं कक्षा की छात्रा को हवस का शिकार, 2 दिन तक सड़को पर भटकती रही पीड़िता

उनकी भी बदमाशों से हाथापाई हो गई थी। इस बीच बदमाशों ने तीनों पर गोली चलाई। जिसमें सचिन बच के निकल गया। जबकि दीपक और नीरज की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.