Thursday, Feb 02, 2023
-->
rape-accused-nithyananda-to-launch-reserve-bank-of-kailaasa-prsgnt

रेप का आरोपी भगोड़ा बाबा नित्यानंद जल्द लॉन्च करेगा 'रिजर्व बैंक ऑफ कैलासा', सामने आया Video

  • Updated on 8/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रेप के आरोपी भगोड़ा बाबा नित्यानंद ने पहले अपना अलग देश बनाया और अब वो जल्द ही रिज़र्व बैंक ऑफ कैलासा की शुरूआत करने जा रहा है। इस बारे में नित्यानंद का एक ताजा वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि रेप के आरोपी नित्यानंद को भारतीय जांच एजेंसियां काफी लंबे समय से अभी तलाश रही हैं. लेकिन नित्यानंद पकड़ में नहीं आ रहा। आलम ये हैं कि नित्यानंद अपने कैलासा अज्ञातवास से नई-नई घोषणाएं करता रहता है। 

महिला ने हनीट्रेप में फंसा कर पोर्न भेजने वाले शख्स को घर बुलाकर परिवार से पिटवाया और फिर....

नया वीडियो आया सामने 
पहले कैलासा नामक देश बनाने का ऐलान भी उसने वीडियो बना कर किया था और हाल ही में नित्यानंद ने एक वीडियो द्वारा फिर कैलासा देश में रिज़र्व बैंक ऑफ़ कैलासा की शुरूआत करने की बात कही है। 

नित्यानंद ने कहा है कि गणेश चतुर्थी के दिन यानी 22 अगस्त को वो अपने देश कैलासा में रिज़र्व बैंक ऑफ कैलासा की तरफ से औपचारिक मुद्रा जारी करेगा और उसने ये भी बताया कि इस बारे में एक देश से सहमती सहित करार भी हुआ है। वहीँ से ये बैंक संचालित भी किया जाएगा।

नकली पुलिस बन 'कोरोना चालान' काटने वाली महिला गिरफ्तार

क्या है वीडियो में.... 
इस वीडियो में नित्यानंद मलयालयम भाषा में कहता है कि उसने इस बैंक के लिए सभी वैध कार्य पूरे कर लिए हैं और रिज़र्व बैंक ऑफ कैलासा की आर्थिक नीतियां भी बना ली हैं। उसने ये भी कहा कि जल्द ही सभी विवरण सामने आ जाएंगे। नित्यानंद ने इस वीडियो में कहा है कि इस बैंक के 300 पेज के दस्तावेज भी तैयार कर लिए हैं। 

बताते चले कि रेप के आरोपी नित्यानंद ने इक्वाडोर में कोई द्वीप खरीद लिया था और पिछले साल वो नेपाल के रास्ते इक्वाडोर भाग गया था।

comments

.
.
.
.
.