Friday, Nov 16, 2018

हरियाणा में इंसानियत शर्मसार, घोड़े का इंजेक्शन लगाकर बच्ची से रेप, हत्या

  • Updated on 6/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा में मासूम बच्चों के साथ होने वाली जघन्य घटनाओं में कोई कमी आती नहीं दिखाई दे रही है, ​बल्कि य​​ह सिलसिला बढता ही जा रहा है। ऐसी एक शर्मसार कर देने वाली घटना हरियाणा के यमुनानगर इलाके से आ रही है, ज​हां 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या ​कर दी गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस जघन्य अपराध को पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के घोड़ा फार्म पर अंजाम दिया गया। ​हालांकि आरोपी देवी (40) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने कई सनसनीखेज खुलासे किए। आरोपी ने बताया कि किस तरह उसने मासूम बच्ची को अपनी हवस कर शिकार बनाया।

कठुआ रेप-मर्डर कांड: पठानकोट कोर्ट में 7 आरोपियों के खिलाफ आरोप तय

आरोपी ने बताया कि, वह राजस्थान के जैसलमेर का रहने वाला है और 11 साल से घोड़ा फार्म के वेटरनरी सर्जन के पास काम कर रहा है। वह पीड़ित बच्ची के पिता को अच्छे से जानता था और उसके घर आना जाना लगा रहता था। इस बीच बच्ची भी उससे घुल मिल गई और देवी ने उसका भरोसा भी जीत लिया था।

देवी ने बताया कि, एक दिन बच्ची का पिता मछली पकड़ने तालाबा गया था तो बच्ची को पिता से मिलवाने के बहाने वह अपने साथ घोड़ा फार्म पर ले आया। वहां उसने बच्ची को एक्सायलाजीन इंजेक्शन लगाया। बता दें कि यह इंजेक्शन घोड़ाों को सुस्त करने के लिए लगाया जाता है।

भीमा कोरेगांव हिंसा: चारों आरोपियों को 14 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा

इंजेक्शन लगने से बच्ची बेहोश हो गई और इसके बाद आरोपी देवी ने उसके साथ करीब 8 घंटे तक तीन बार बलात्कार किया। इस बीच बच्ची को थोड़ा होश आता देख देवी घबरागया और पोल खुलने के डर से उसने मासूम बच्ची का सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेत दिया।

एसपी राजेश कालिया ने बताया कि, घटना 2 जून की है जब बच्ची गायब ​हो गई थी और उसी शाम उसका शव खाई में मिला। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद रेप की बात सामने आई। मौके से बरामद किया गया इंजेक्शन के चलते ही पुलिस आरोपी देवी तक पहुंच पाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.