Friday, May 27, 2022
-->
rape-by-calling-the-girl-home-video-made-threatened-to-get-pregnant

युवती को घर बुलाकर किया रेप, बनाया वीडियो, गर्भवती होने पर देने लगा धमकी

  • Updated on 1/22/2022

युवती को घर बुलाकर किया रेप, बनाया वीडियो, गर्भवती होने पर देने लगा धमकी

 

- शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपी हुआ फरार, पुलिस कर राशि तलाश

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 

 द्वारका के डाबरी थाना इलाके में एक युवक ने एक युवती से पहले दोस्ती की, फिर अपने घर बुला उसके साथ रेप को अंजाम दिया। उसका अश्लील वीडियो बना ली और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैक मेल करते हुए शादी का झांसा देकर आये दिन उसके साथ रेप करने लगा। जब पीड़ित गर्भवती हो गई तो वह शादी से मुकर गया। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत देने की बात कही तो दावा है कि युवक का भाई पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने और उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची,  पीड़िता की शिकायत पर डाबरी थाना पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता डाबरी इलाके में परिवार के साथ रहटी है। अपने बयान में बताया है कि उसकी बस में सफर के दौरान उसकी कारण नामक युवक से हुई थी। जिससे दोनों साथ-साथ काम पर जाने लगी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। फिर एक दिन आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ जबरन रेप की वारदात को अंजाम दिया। रेप के दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता से शादी करने और वीडियो डिलीट करने की बात कही थी। बाद में शादी का झांसा देकर आरोपी पीड़िता का लगातार शारीरिक शोषण करने लगा। इसी बीच कुछ दिनों पहले पीड़िता गर्भवती हो गई है। जिसका पता चलने के बाद उसने आरोपी पर जब शादी का दवाब बनाया तो उसने शादी से मना कर दिया। जब पीड़िता ने उसकी शिकायत करने की बात कही तो दावा है कि आरोपी के भाई ने जान से मारने की धमकी दी और पीड़िता की अश्लील वीडियो वायरल करने की भी धमकी दे डाली। फिलहाल शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.