Friday, Jan 28, 2022
-->
rape-of-a-5-year-old-girl-in-prasad-nagar-delhi-kmbsnt

Delhi Crime: टॉफी का लालच देकर 5 साल की मासूम से रेप, पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी गिरफ्तार

  • Updated on 9/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजधानी दिल्ली में मंगलवार को एक और मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। दिल्ली के प्रसाद नगर इलाके में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने ही बलात्कार कर दिया। इससे बच्चे की तबीयत बिगड़ गई और उसे गंभीर हालत में परिजन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

हालांकि बच्ची से पूछने के बाद बच्ची ने जींस की फैक्ट्री में काम करने वाले आरोपी दीपेश के बारे में जानकारी दी और बताया कि अंकल ने उसके साथ गलत काम किया। जबकि दीपेश की पिटाई एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

GDP दो साल पहले से भी कम, अर्थव्यवस्था पिछले साल की गिरावट से उबर नहीं सकी: चिदंबरम 

पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज
फिलहाल प्रसाद नगर थाने में दुष्कर्म पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तिहाड़ भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक दीपेश बापा नगर स्थित जींस की फैक्ट्री में पिछले 5 साल से काम करता था, जबकि पड़ोस में पीड़ित बच्ची अपने परिजनों के साथ रहती है।

टॉफी खिलाने के बहाने बच्ची से रेप
मंगलवार सुबह बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। इसी दौरान दीपेश वहां पहुंचा और बच्ची को टॉफी खिलाने के बहाने अपने साथ फैक्ट्री ले आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी बच्ची को घर के पास छोड़कर फरार हो गया। बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने बच्चे से पूछा कि तुम्हारे साथ ऐसा किसने किया।

देश में कोरोना रोधी टीके की एक करोड़ खुराक लगाई गई

पीड़ित बच्ची की मां ने आरोपी को जमकर पीटा
फिर बच्ची ने अपनी मां को बताया कि फैक्ट्री में काम करने वाले दीपेश ने उसके साथ गलत हरकत की। यह सुनते ही परिवार वाले आग बबूला हो गए और आस-पड़ोस के लोगों को इकट्ठाकर फैक्टरी पहुंचे। जहां पीड़ित बच्ची की मां ने दीपेश की जमकर पिटाई की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.