Thursday, Aug 16, 2018

दूसरी कक्षा की मासूम को आरोपी ने बनाया हवस का शिकार, दरिंदगी की हदें हुई पार

  • Updated on 8/10/2018

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में एक बार फिर से मासूम की इज्जत को तार -तार किया गया है। गोल मार्केट के पास मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल के कैंपस के अंदर दूसरी कक्षा की एक छात्रा के साथ रेप किया गया है।  

पाकिस्तानी स‍िंगर रेशमा की हत्या, पति पर लगा गोली मारने का आरोप

मासूम के साथ रेप करने वाला और कोई नहीं बल्कि स्कूल का ही एक इलेक्ट्रिशियन है। दरअसल स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी मासूम को परिसर में ही बने एक पंप हाउस में ले गया। उसने मासूम के साथ रेप किया। इस घटना की जानकारी बुधवार रात हुई जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में से खून निकलना शुरू हो गया। जिसके बाद पुलिस ने गुरूवार के दिन ही आरोपी इलेक्ट्रिशियन को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि 6  साल की मासूम ने  मंदिर मार्ग पर मौजूद एनपी बंगाली गर्ल्स स्कूल में 2 क्लास में  पढ़ती है।  बुधवार के दिन स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद आरोपी इलेक्ट्रिशियन मासूम को अपने साथ स्कूल परिसर में बने पंप हाउस के अंदर ले जाकर उसके साथ रेप किया। अपने घिनौने अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मासूम को छोड़ दिया। जब बच्ची कैब से घर पहुंची तो उसने घर पर किसी को भी इस बारे में नहीं बताया।

 कार में तोड़फोड़ करने वाला एक कांवड़िया गिरफ्तार, वायरल वीडियो से हुई पहचान

लेकिन रात के मासूम को ब्लीडिंग होने शुरू हो गई यह देख मासूम के परिवार वाले परेशान हो गए और मासूम की तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने इसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि की। जिसके बाद बच्ची ने बताया कि स्कूल में एक अंकल उसे अपने साथ लेकर गए और उन्होंने लाल रंग की शर्ट पहनी हुई थी। पुलिस ने बच्ची द्वारा बताई गई सभी बतों को सुनने के बाद गुरुवार को स्कूल प्रबंधन से बात की। बाद में तस्वीर दिखाने के बाद मासूम ने आरोपी ही पहचन कर ली। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.