Tuesday, Jul 23, 2019

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 7/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

BJP विधायक का Video वायरल , एक हाथ में हथियार तो दुसरे में शराब के साथ ठुमके लगाते दिखे


 उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की बदनामी करवा कर पार्टी से निष्कास‍ित चल रहे उत्तराखंड के विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। 

AAP विधायक प्रकाश जारवाल पर जानलेवा हमला, उद्घाटन समारोह में चली अंधाधुंध गोलियां


 दिल्ली के संगम विहार में बांध रोड पर सोनिया विहार लाइन का उद्घाटन करने पहुंचे देवली के विधायक प्रकाश जारवाल पर जानलेवा हमला हुआ है।

अदालत की 5वीं मंजिल से कूद गया बदमाश, मौके पर हुई मौत


 साकेत कोर्ट में पेशी पर गए एक बदमाश ने कोर्ट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। आनन-फानन में उसे एम्स ट्रामा में भर्ती कराया गया, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिसकर्मी ने किया महिला से दुर्व्यवहार, Video हुआ वायरल


सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से प्रचारित किया जा रहा है। इस वीडियो में नशे की हालत में दिल्ली पुलिस का जवान द्वारका में पहले एक महिला की कार को पीछे से टक्कर मारता है और फिर उसे डराने-धमकाने की कोशिश करता है। 

घूस की मांग से परेशान बिजली विभाग के अधिकारी ने डीएम कार्यालय में की खुदकुशी


 उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में अधिकारियों की घूसखोरी से परेशान एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि बिजली विभाग ने युवक पर 4.87 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.