Sunday, Dec 15, 2019
read 10th october 2019 top news of crime

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आईए एक बार नजर डालते हैं उन तमाम खबरों पर।

गौ तस्करों ने बजरंग दल के कार्यकर्ता को मारी गोली, वीडियो वायरल

cow smugglers shot cow vigilantes in gurugram haryanaहरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गौ तस्करों (Cow Smugglers) ने सरे आम गोली मार दी। घटना बुधवार देर रात गुरुग्राम के सेक्टर-10 में हुई। बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ता ने काफी देर तक गाय को लेकर जा रहे गौ तस्करों का पीछा किया। इस घटना का एक वीडियो (Video) भी सामने आया है।

उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता की न्यायिक हिरासत में मौत मामले में बहन से हो रही पूछताछ

unnao-rape-case-cross-examination-victim-sister-rape-survivor-father-death-judicial-custodyउन्नाव रेप केस  (Unnao Rape case) की पीड़िता के पिता की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में मौत के केस में दिल्ली के तीस हजारी (Tis Hazari Court) कोर्ट में पीड़िता की बहन से पूछताछ की जा रही है।

पश्चिम बंगाल: RSS कार्यकर्ता की पत्नी व बेटे समेत हत्या, खून से लथपथ शव बरामद

rss worker and his family murdered in murshidabad district west bengalपश्चिम बंगाल (West Bengal) से आए दिन हिंसा की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ताजा मामला मुर्शिदाबाद का है। यहां एक आरएसएस कार्यकर्ता (RSS Worker), उसकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार बरामद किया है।

तस्कर पकड़ने हरियाणा गई बठिंडा पुलिस पर फायरिंग, गांव वालों ने बांधकर पीटा

attack on punjab police desu yodha village in sirsa districtपंजाब-हरियाणा सीमा (Punjab Haryana Border) पर स्थित एक गांव में जब पुलिस (Police) नशा तस्करों (Smuggler) को गिरफ्तार (Arrest( करने पहुंची तो गांव वालों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। गिरफ्तार किए गए नशा तस्करों की निशानदेही पर पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने गई थी, जहां पुलिस पर ये हमला हुआ।

भाजपा से जुड़े छात्र नेता की हत्या, एक गिरफ्तार

murder-of-student-leader-associated-with-bjp-one-arrestedभाजपा नेता और एपीएन पीजी कालेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर तिवारी को बुधवार को गोली मार दी गयी जिससे उनकी मौत हो गयी। इस मामले में एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.