read 11th july 2019 top news of crime

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

द्वारका में सरेआम बदमाशों ने चलाई महिला पर गोली, जांच में जुटी पुलिस

 एक ओर दिल्ली (New Delhi) में बढ़ते अपराध (Crime) को लेकर राजनीति गरमा रही है तो वहीं दूसरी ओर आए दिन गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं।

बिना परमिशन के 1,000 से ज्यादा एप्स चुरा रहीं आपका डाटा

स्मार्टफोन (Smart Phone) में एप्स (Apps) इंस्टाल करते वक्त आपसे कई तरह की परमिशन्स मांगी जाती हैं। इनमें फोटोज से लेकर लोकेशन आदि से जुड़ी परमिशन शामिल होती है। 

नोएडाः PG में रहने वाली महिला ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

नोएडा के सेक्टर 44 में रहने वाली एक महिला ने बृहस्पतिवार की सुबह फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पत्नी को मौत के घाट उतार पति ने फोन कर पुलिस को बुलाया

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane District) में एक मामूली झगड़े को लेकर 41 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर पुलिस को सूचित कर अपराध के लिए खुद को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया।

गाजीपुर पुलिस ENCOUNTER में 50,000 का ईनामी बदमाश घायल

दिल्ली (Delhi) के गाजीपुर (Ghazipur) इलाके में पुलिस (Police) ने बदमाशों को एक मुठभेड़ में पकड़ लिया है। यह घटना बुधवार रात नौ बजे घटी। खबर के मुताबीक इस मुठभेड़ मे बदमाश धूम सिंह के पैर में और हाथ में एक गोली लगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.