Monday, Jan 20, 2020
read 12th august 2019 top news of crime

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आईए एक बार नजर डालते हैं उन तमाम खबरों पर।

गर्भवती महिला से 5 दरिंदों ने कई दिनों तक किया गैंगरेप, भ्रूण गर्भ में ही खत्म


राजस्थान के बांसवाड़ा से एक अत्यंत हैरान करने वाली खबर सामने आई है। मामला है गैंगरेप का जहां एक गर्भवती महिला से पांच दरिंदों ने 11 बार गैंगरेप किया है। 

अवैध संबंध में रुकावट बन रहे पति पर करवाया जानलेवा हमला, प्रेमी संग बरसाई गोलियां


नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक बिल्डर किए गए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने उसकी धर्मपत्नी और प्रेमी सहित तीन अन्य व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।.

पुलिसवाले भाई और नक्सली बहन ने एक-दूजे पर तानी बंदूकें, ये है मामला


नक्सलवादियों से मुठभेड़ की खबर हमारे देश में आम है। परन्तु छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलीयों से मुठभेड़ का एक अजीब सा मामला सामने आया है। 

मॉब लिंचिंग : पुलिस कांस्टेबल को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पढ़ें खास खबर


देश के कई राज्यों के बाद अब राजस्थान में भी मॉब लिंचिंग की घटना देखने को मिली है। मामला है राजस्थान के राजसमंद जिले का जहां जमीनी विवाद की जांच करके लौट रहे... 

उत्तर प्रदेश : दवा के लिए 30 रुपये मांगने पर दिया तीन तलाक, जानें मामला


उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं ऐसे में हापुड़ जिले में तीन तलाक का एक अत्यन्त विवादित मामला सामने आया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.