read 12th july 2019 top news of crime

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

'जय श्रीराम' न बोलने पर मदरसे के छात्रों को बैट से पीट कर किया अधमरा, जांच में जुटी पुलिस


उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के जीआईसी ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे मदरसे के छात्रों को बदमाशों ने बैट से पीटा और उन पर पथराव भी किया गया। घायल छात्रों ने आरोप लगाया है कि उन्हें जय श्रीराम बोलने को मजबूर किया गया है। पुलिस ने छात्रों को इलाज के लिए भेजा और पूछताछ की है।

मां से बदला लेने के लिए बच्चे का सिर कुचला, मरा हुआ समझ फेंका


 फतेहपुरबेरी इलाके में राहुल नाम के शख्स को पड़ोस में ही रहने वाली महिला ने सार्वजनिक रूप से डांटा तो उसने बदला लेने के लिए उसके छह साल के मासूम को अगवा कर लिया। 

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धारा 420, 406 के तहत धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज


 अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दर्ज 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में यूपी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए केस के मामले में गुरुवार को मुंबई में सोनाक्षी के बंगलो पहुंची जहां वह नहीं मिलीं।

गाज़ियाबाद : संदिग्ध हालत में मिला अज्ञात युवती का शव, मचा हड़कंप


 उत्तर प्रदेश में अपराधिक घटनाओं को दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गाज़ियाबाद के डासना आई एम एस (IMS) कॉलेज के पास करीब 21 वर्षीय लड़की का शव मिला है।

शराब पीने से रोका तो मां पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग


खोड़ा कॉलोनी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। शराब पीने से मना करने पर नशे में धुत बिगड़ैल बेटे ने मां पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.