Wednesday, Jun 26, 2019

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

मालगाड़ी हादसे की कवरेज करने गए पत्रकार की GRP ने की जमकर पिटाई


अभी पत्रकार प्रशांत(prashant) के मामले में सुप्रीम कोर्ट(supreme court) के आदेश के बाद चौतरफा आलोचना झेल रही उत्तरप्रदेश (up) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) के राज में फिर एक पत्रकार के साथ पुलिस की मारपीट का मामला सामने आया है।

सोने की तस्करी करते पकड़ा गया यह क्रिकेटर, माता-पिता भी थे शामिल


 आईजीआई (IGI) एयरपोर्ट (Airport) पर तैनात एयर कस्टम इन्वेस्टिगेशन की टीम ने एक 22 वर्षीय कनेडियन क्रिकेटर, उनके माता-पिता और मौसी को सोना तस्करी करते हुए पकड़ा है। उनके पास से 5.2 किलोग्राम सोना बरामद की है, जिनकी कीमत करीब 1.7 करोड़ रुपए आंकी गई है।

Online सस्ते सामान का झांसा देकर ठगी करता था DU का छात्र, हुआ ये अंजाम


क्विकर और ओएलक्स पर सस्ता सामान बेचने का झांसा देकर ठगी करने वाले डीयू छात्र सहित दो लोगों को नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने धर दबोचा।

एक और हिंसा का शिकार हुआ पश्चिम बंगाल, मालदा में मिला बीजेपी कार्यकर्ता का शव


एक और हिंसा ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) को फिर से दहला दिया है। बंगाल के मालदा (Malda) में एक बीजेपी कार्यकर्ता (BJP Worker) का शव (Dead Body) मिला है।

लिफ्ट लेकर ब्लैकमेल करने वाला गिरोह दबोचा, चार पुलिसकर्मी सहित 15 गिरफ्तार


 कार वालों से लिफ्ट लेकर उनपर दुष्कर्म का आरोप लगाने और केस दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने वाले एक नेटवर्क में शामिल सेक्टर-44 के चौकी प्रभारी सुनील शर्मा समेत तीन पुलिसकर्मियों व पीसीआर पर तैनात निजी ड्राइवरों पर एसएसपी की गाज गिरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.