Monday, Dec 16, 2019
read 13th august 2019 top news of crime

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आईए एक बार नजर डालते हैं उन तमाम खबरों पर।

स्कूल के भीतर सफाईकर्मी ने किया बच्ची से दुष्कर्म, घटना के बाद से अभिभावकों में जबरदस्त रोष

दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के ग्रेटर कैलाश (Grater Kailash) पार्ट-टू स्थित एक नामी स्कूल के अंदर पांच साल की बच्ची के साथ जो हैवानियत की गई, उसे सुनकर हर कोई आक्रोशित हो रहा है। 

दिल्ली: उजबेकिस्तान की महिला के साथ कार में हुआ गैंगरेप, दोस्त ने किया ये कुकर्म

राजधानी दिल्ली (New Delhi) में एक कार के अंदर विदेशी महिला के साथ रेप किया गया। पीड़ित महिला उजबेकिस्तान (Uzbekistan) की है। पीड़िता ने दक्षिण-पश्चिम जिले (South west District) के वसंत कुंज थाने में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। तीनों आरोपी फिलहाल फरार चल रहे हैं। 

डेढ़ सौ रुपए की किश्त किस्त नहीं दे पाया तो जमकर पीटा, पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप

मां के अस्पताल (Hospital) में भर्ती होने के कारण किस्त फाइनेंसर को नहीं देने पर फाइनेंसर (Financer) ने युवक को कार में अगवा (Kidnap) कर उसको अपने ठिकाने पर लाकर लाठी डंडों और पाइपों से तब तक पिटाई की जब तक वह थक नहीं गए और युवक अधमरा नहीं हो गया। उसके बाद अपनी ही कार से एक सुनसान जगह पर फेंक दिया। 

शराब ना पिने की नसीहत पड़ी महंगी, बोतल से किया हमला

मंदिर मार्ग (Mandir Marg) इलाके में शराब पी रहे एक शख्स को दूसरे शख्स ने रोका तो उसकी नसीहत को बुरा मानते हुए शराबी ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया।

28 मैडल जीतने वाली ‘दंगल-गर्ल’ हनी ट्रैप में फंसी

महिला खिलाड़ी ने अपनी मां के साथ मिलकर एक निजी अस्पताल संचालक व उसके दोस्त पर गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सोहना सिटी थाना पुलिस (Police) मे दर्ज कराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.