read-13th-june-2019-top-news-of-crime

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

Delhi : मुठभेड़ के बाद चेन स्नैचर महिला साथी के साथ गिरफ्तार


बृहस्पतिवार को दिल्ली (Delhi) के नेताजी सुभाष प्लेस में पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपी 34 वर्षीय युवक और उसकी महिला साथी को गिरफ्तार (Arrest) किया गया।

RBI की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा 11 साल में बैंकों में हुए 2.05 लाख करोड़ के फ्रॉड


बीते 11 साल के दौरान भारतीय (Indian) बैंकों में 50,000 से ज्यादा फ्रॉड (Fraud) हुए। इसमें आईसीआईसीआई (ICICI), स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) और एचडीएफसी बैंक लिस्ट में सबसे आगे हैं।

किशोरी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- भगवान ऐसे मां-बाप किसी को ना दें

राजपार्क (RAJPARK) इलाके में एक किशोरी ने आत्महत्या (suicide) करने से पहले एक पेज पर अपने प्यार और माता पिता व अपनी मजबूरी के बारे में एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें लिखा कि भगवान (GOD) ऐसे पैरेंट किसी को ना दें।

फरीदाबाद में हनीट्रैप का मामला, संबंध बनाकर 40 लाख रुपए ऐंठने कि साजिश 


 दिल्ली (Delhi) के फरीदाबाद में पुलिस (Police) ने प्यार (Love) के जाल में फंसाकर पैसे लूटने वाले एक बड़े गैंग का पर्दाफाश करते हुए इस मामले में 1 युवती और उसके 5 साथियों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में घटी अजीब घटना, बहू बनकर आई युवती घर लूटकर हुई फरार


नांगलोई (Nangloi) इलाके में एक परिवार (Family) में अजीबोगरीब वारदात हुई। दस साल बाद बेटे ने परिवार से संपर्क किया और बताया कि शादी कर ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.