Sunday, May 26, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

थमने का नाम नहीं ले रही असामाजिक घटनाएं, बहन के प्रेमी ने बेरहमी से घोंपा चाकू

 नरेला इलाके में एक महिला को उसकी बहन के प्रेमी के भाई ने दिनदहाड़े चाकू से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी को पब्लिक ने मौके पर ही पकड़कर अधमरी हालत में पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूर्वी दिल्ली: Bikers गैंग फिर हुआ सक्रिय, कारोबारी को बनाया निशाना


बाइक सवार दो बदमाश एक कारोबारी से पांच लाख रुपये छीनकर फरार हो गए। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब पीड़ित कारोबारी अपने एक सहयोगी के साथ एक रेस्टोरेंट में से एक पार्टी से नकदी लेकर पैदल ही लौट रहे थे।

दिल्ली : पत्नी के इस काम से परेशान होकर पति ने लगाई फांसी


गीता कॉलोनी इलाके में एक शख्स ने पत्नी के छोड़कर चले जाने पर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान दीपक (34) के रूप में हुई है। दीपक का शव सड़ी-गली हालत में कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है।

भाइयों ने तेजाब से जलाया चेहरा, मां ने अस्पताल में छोड़ा बेसहारा


दो दिन बाद जैसे ही उसे होश आया उसके मुंह से निकला ‘मां’ जिसे वह आंख खुलते ही उसे देखना चाहती है, लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी मां ने ही उसे दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया और बेसहारा छोड़कर चली गई।

रिश्तों में घुली कड़वाहट, साले ने जीजा पर दाग दी गोली


शादी के बाद पता चला कि दोनों का गोत्र एक ही है तो गुस्साए साले ने अपने ही जीजा पर गोली दाग दी। साले ने इस घटना को अंजाम अपने भाई और दोस्तों के साथ मिलकर दिया। जिस जीजा को गोली मारी गई है वह नेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियन है हालांकि एक ही गोली बॉबी को लगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.