Thursday, Nov 14, 2019
read 16th october 2019 top news of crime

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 10/16/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आईए एक बार नजर डालते हैं उन तमाम खबरों पर।

IGI एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

igi-airport-gold-smuggling-arrestedसंयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) से पहुंचे एक व्यक्ति को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (IGI Airport) पर सोने की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

डोसे में नींद की गोली खिलाकर की पती की हत्या, सुबह उठकर पड़ोसियों को सुनाया 'झूठा किस्सा'

tamil-nadu-tamil-nadu-crime-crime-newsतमिलनाडु (Tamil Nadu) के पुझाल में एक महिला ने अपने पति को पहले डोसा में नींद की गोलियां मिलाकर दीं। फिर जब वह बेहोश हो गया तो उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इस पूरी घटना में आरोपी 23 वर्षीय महिला को मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया है।

नोएडा: अवैध संबंधों के चलते पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति गिरफ्तार

husband arrested for murder his wife in noidaनोएडा (Noida) में आए दिन कोई न कोई घटना सामने आती है। जिले के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंट कर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है।

प. बंगालः मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

main-accused-of-murshidabad-triple-murder-case-arrestedपुलिस ने मुर्शिदाबाद तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।   मुर्शिदाबाद के पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने आज यहां बताया कि उत्पल बेहरा को जिले में सागरदीघि के साहापुर इलाके से सुबह गिरफ्तार किया गया। वह पेशे से राजमिस्री है।

दिल्ली में भी चल रहा भोपाल जैसा हनीट्रैप, विदेशी लड़कियों के चुंगल में रईसजादे

Honeytrap like Bhopal in Delhi rich boys caught in the clutches of foreign girlsहनीट्रैप (Honeytrap) केस के बारे में तो सारा देश जानता है, पिछले कुछ समय से यह केस सियासी सुर्खियां बटौर रहा है। किस तरह से पॉलीटिकल पार्टी से जुड़े नेताओं को लड़कियां अपने शिकंजे में फांसती थी।

comments

.
.
.
.
.