Friday, Jun 21, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 5/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

जानिए क्यों पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर बच्चों को अपनी चपेट में ले रहा HIV

 दक्षिण पाकिस्तान के लरकाना में रहमाना बीबी के दस साल के बेटे अली रजा को एक दिन बुखार हुआ तो मां को इसमें कुछ भी असामान्य नहीं लगा।

सुखदेव कॉलेज के सामने फिल्मी अंदाज में सड़क पर चलीं गोलियां


दिल्ली की व्यस्त सड़क पर शुक्रवार शाम फिल्मी स्टाइल में एक चलती कार पर स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने अंधाधुन गोली चलाई।

नोएडा में लुटेरों का कहर, लूट बाद कपड़े तक उतरवा लेते हैं


छावला थाने की पुलिस टीम ने रात के समय ऑटो किराये पर लेकर, सुनसान जगह पर ले जाकर लूटपाट को अंजाम देने के बाद ऑटो चालक के कपड़े उतरवाकर नग्न अवस्था में फेंकने की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है।

एडमिन के दबाव के चलते जेएनयू छात्र ने हॉस्टल में की खुदकुशी


डीसीपी देवेंद्र आर्या ने बताया कि वसंतकुज नॉर्थ थाना पुलिस को दोपहर 12 बजे जेएनयू के ही एक प्रोफेसर ने फोन कर घटना की जानकारी दी थी।

देशभर में लगातार हो रहीं ATM लूटने की वारदातें

विश्व भर में सभी बैंकों ने ए.टी.एम. लगा कर बैंकों के खाताधारकों को यह सुविधा दी है कि वे किसी भी बैंक के ए.टी.एम. से अपने क्रैडिट अथवा डैबिट कार्ड की सहायता से पैसे निकाल लें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.