Monday, Nov 18, 2019
read 8th november 2019 top news of crime bulletin

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 11/8/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आईए एक बार नजर डालते हैं उन तमाम खबरों पर।

हाथ जोड़कर खड़ी DCP मोनिका भारद्वाज पर हमला करते दिखे वकील, VIDEO वायरल

tis-hazari-court-delhi-police-lawyers-violence-viral-video

 दिल्ली (Delhi) की तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में वकीलों (Lawyers) और पुलिस (Police) के बीच हुई हिंसक झड़प का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज (Monika Bhardwaj) हाथ जोड़े नजर आ रही हैं। एक तरफ जलती हुई गाड़ियां दिख रही हैं तो वहीं मोनिका भारद्वाज वकीलों को शांत करने के लिए हाथ जोड़े खड़ी हैं।

बिलासपुर में टैंपो ट्रैवलर खाई में गिरी, विद्यार्थी हुए घायल

Delhi National highway205 Bilaspur Chandigarh Crime News

 राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 (National highway-205) पर छड़ोल के पास विद्यार्थियों से भरी एक टैंपो ट्रैवलर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चालक व 17 विद्यार्थी घायल हो गए। आंशिक रूप से घायल चालक व 15 विद्यार्थी क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर (Bilaspur) में उपचाराधीन हैं। वहीं गंभीर रूप से घायल दो छात्रों को पी.जी. आई. चंडीगढ़ (Chandigarh) को रैफर कर दिया गया है।

स्पेशल सेल की टीम ने सात लाख नकली नोटों के साथ तस्कर को दबोचा, इस रास्ते से करते थे सप्लाई

special cell police caught smuggler with seven lakh fake notesपहले पाकिस्तान के रास्ते भारत में नकली नोटों की सप्लाई की जाती थी, लेकिन जब से पाक पर नकेल कसी गई तो तस्करों ने बांग्लादेश का रास्ता चुन लिया। अब वह बांग्लादेश वाया मालदा होते हुए देश में नकली नोटों की सप्लाई कर रहे हैं, लेकिन स्पेशल सेल की टीम ने एक बार फिर इन नकली नोटों की सप्लाई करने वाले इंटरनेशनल गिरोह का भंडाफोड़ कर प्रमुख तस्कर को गिरफ्तार किया है।

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र पर मार्शल के सामने सर्जिकल ब्लेड से हमला

jamia millia islamia student attacked with surgical blade in front of marshal

रूट संख्या 507 कलस्टर बस (Buses) में जेबतराशों ने चलती बस में जामिया (Jamia) विवि. के छात्र अरशद अहमद (22)से लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर सर्जिकल ब्लेड (surgical Blade) से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। यही नहीं जब उसके दोस्त कृष्ण चंद ने बीच-बचाव की कोशिश की तो बदमाशों ने उस पर भी सॢजकल ब्लेड से हमला कर जख्मी कर दिया।

उत्तराखंड: कांग्रेस विधायक पर जानलेवा हमला, पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास

 

उत्तराखंड के केदारनाथ से कांग्रेस विधायक मनोज रावत (Manoj Rawat) पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़क कर जलाने का प्रयास किया....

comments

.
.
.
.
.