Monday, Nov 18, 2019
read 9th november 2019 top news of crime bulletin

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आईए एक बार नजर डालते हैं उन तमाम खबरों पर।

रेस्टोरेंट मैनेजर पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

Delhi Crime News Narela Restaurant Manager Police CCTV

 नरेला (Narela) इलाके में खाने के पैसे देने के विवाद में रेस्टोरेंट मैनेजर (Restaurant Manager) की बुरी तरह से पिटाई कर चाकू से जानलेवा हमला किया। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गया। जिसको बाद में गिरफ्तार कर लिया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस (Police) ने सीसीटीवी कैमरे में फुटेज कब्जे में ले ली है।

बच्चों और पत्नी के सामने मोबाइल छीन ले गए बाइकर्स, जांच में जुटी पुलिस

delhi anand vihar crime news police karkardooma

राजधानी में दिन दुगने रात चौगना बढ़ रहे स्ट्रीट क्राइम पर अंकुश लगाने में पुलिस लगातार नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला शाहरा जिला के आनंद विहार ( Anand Vihar) थाना इलाके का है। बच्चों को बाहर खाना खिलाने गए एक शख्स का मोबाइल बाइक सवार बदमाश छीन ले गए।

युवक-युवती की दोस्ती परिवारों को नहीं आई रास, झगड़े में चली गोली

delhi crime news  karawal nagar police station karawal nagar

 करावल नगर (Karawal Nagar) इलाके में युवक-युवती की दोस्ती का जब परिवार को पता चला तो झगड़े के बाद गोली चली। दोनों परिवारों के बीच हाथापाई होने लगी। लड़के के पिता ने गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी भी घर से बाहर निकल आए और मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

कारोबारी पर गोली चला, दो लाख रुपए लूटकर हुए फरार, पुलिस जुटी जांच में

delhi, narela, rohini, crime news, narela police station,

 नरेला (Narela) इलाके में मंगलवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकान में घुसकर सीमेंट कारोबारी को बंधक बनाकर दो लाख रुपए लैपटॉप और मोबाइल फोन लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस ने दुकानदार के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

comments

.
.
.
.
.