Wednesday, Oct 16, 2019
read-9th-october-2019-top-news-of-crime

Crime Bulletin : एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आईए एक बार नजर डालते हैं उन तमाम खबरों पर।

आपसी रंजिश के चलते हार्डवेयर कारोबारी को मारी गोली

hardware businessman shot dead due to mutual rivalryबाहरी उत्तरी जिले के भलस्वा डेरी (Bhalswa Dairy) इलाके में बीती देर रात आपसी रंजिश के तहत एक हार्ड वेयर कारोबारी को बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

छात्र बनकर छात्राओं को बनाता था लूट का शिकार, पुलिस ने धरा

as a student students were made victims of loot police arrestedस्मार्टनेस और चालाकी से गल्र्स स्टूडेंट और सड़क पर चलने वाली कम उम्र की लड़कियों को निशाना बना मोबाइल लूटने वाले एक शातिर बदमाश को पश्चिमी जिला के थाना पंजाबी बाग पुलिस  (Police Station Punjabi Bagh) ने धर दबोचा है।

नोएडा: Amazon के कर्मचारी पर महिला से बलात्कार के प्रयास का आरोप

amazon employee accused of attempting to rape woman in noidaऑनलाइन समान बेचने वाली कम्पनी अमेजन (Amazon) के एक कर्मचारी ने नोएडा सेक्टर 74 (Noida Sector 74) की सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पश्चिम बंगाल में 50 बम बरामद, नौ गिरफ्तार हावड़ा

50-bombs-found-in-west-bengal-nine-arrestedपश्चिम बंगाल पुलिस ने हावड़ा जिले के आम्टा क्षेत्र से पचास जिंदा बम बरामद किये हैं और इससे जुड़े नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

comments

.
.
.
.
.