स्कूल में बच्चों को बंधक बनाने से लेकर बुराड़ी कांड में नए बाबा का जिक्र तक, पढ़ें जुर्म की बड़ी खबर

  • Updated on 7/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर...

हौजकाजी इलाके में स्कूल की फीस जमा न कराने पर स्कूल में 59 मासूम बच्चियों को उमस भरी गर्मी के बीच एक बेसमेंट में बंद कर दिया गया। दोपहर के समय अभिभावक जब बच्चियों को लेने स्कूल पहुंचे तो इसका पता चला।

Navodayatimes

एक प्रगतिशील समाज के लिए सबसे ज्यादा  जरुरी है कि उसके भविष्य को सुरक्षित रखा जाए। समाज का भविष्य और सबसे नाजुक अंग बच्चे होते है। आज वहीं बच्चे आपराधिक गतिविधियों के शिकार हो रहे है।

दिल्ली के बुराड़ी कांड के मामले में एक और बड़ा मोड़ आया है। एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा लिखी गई चिट्ठी ने फिर बुराड़ी कांड का मामला और उलझा दिया है। बुराड़ी कांड से जुड़ी एक अनाम चिट्ठी पुलिस कमिश्नर को लिखी गई ।

Navodayatimes

आज लोगों में सहन शक्ति की इतनी कमी हो गई है कि वे छोटी-छोटी बातों पर अपनी जान तक देने से नहीं हिचक रहे हैं। ऐसी ही घटना मंगलवार को उत्तम नगर के ओम विहार इलाके में हुई है।

बदमाशों ने एक साहसी छात्र को उस समय गोली मार दी जब छात्र ने एक युवती से हो रही झपटमारी का विरोध किया। मामला शाहदरा इलाके का है जहां दो बदमाश एक युवती से झपटमारी कर रहे थे तभी बीसीए का एक छात्र उन पर टूट पड़ा।

Navodayatimes

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.