Saturday, Jun 23, 2018

भय्यू महाराज की मिस्ट्री से लेकर दाती महाराज के फरार होने तक, पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर...  

Navodayatimes

 स्वयंभू दाता महाराज उर्फ मदन दाता महाराज रेप मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच करेगी। सोमवार को 25 वर्षीय पीड़िता ने फतेहपुरबेरी थाने में दाती महाराज और उनके शिष्य के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। उसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मंगलवार को यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया। 

ईद के मौके पर सलामन खान की 'रेस-3' रिलीज हो जाएगी। जिसकी प्रमोशन के लिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट लगी हुई है। लेकिन इस बीच सलामन खान के लिए कड़ी सुरक्षी के इंतजाम किए गए हैं। सलमान के सर से अभी खतरा पूरी तरह से टला नही है।

बुराड़ी इलाके में 14 वर्षीय एक किशोरी को तीन युवकों ने कार में बंधक बनाकर गैंगरेप किया। ये लोग 11 घंटे तक उसे दिल्ली की सड़कों पर घुमाते रहे। उसके बाद देर शाम उसी जगह छोड़कर फरार हो गए, जहां से उसका किडनैप किया था। जैसे ही पुलिस को नाबालिग से रेप की सूचना मिली, पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

 दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक लाख के ईनामी कुख्यात बदमाश किशन पाल सिंह उर्फ फौजी को मंगलवार शाम बिसरख इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Navodayatimes

मध्यप्रदेश के अध्यात्म गुरू भैय्यू महाराज ने कथित रूप से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।उनका मूल नाम उदय सिंह देशमुख था। शहर के बॉम्बे हॉस्पिटल के महाप्रबंधक राहुल पराशर ने बताया कि उन्हें अस्पताल लाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.