Thursday, Aug 16, 2018

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 8/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर... 

दिल्ली में एक बार फिर से मासूम की इज्जत को तार -तार किया गया है। गोल मार्केट के पास मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल के कैंपस के अंदर दूसरी कक्षा की एक छात्रा के साथ रेप किया गया है। मासूम के साथ रेप करने वाला और कोई नहीं बल्कि स्कूल का ही एक इलेक्ट्रिशियन है।

भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में महिला कलाकारों के ऊपर हो रहे अत्याचार धीरे-धीरे बढ़ते ही जा रहे है। सरकार के लाखों वादों के बाद भी वहां महिलाएं अपने आप को सेफ महसूस नहीं करती हैं। अभी हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर रेशमा की उनके ही पति ने गोली मारकर हत्या कर दी है। 

मोती नगर मार्ग पर मंगलवार शाम सड़क पार कर रहे एक कांवड़िए से कार छू जाने पर कार में तोडफोड़ करने वाले कांवड़ियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कांवड़ियों के झुंड द्वारा बीच सड़क पर कार में तोड़फोड़ के बाद भी कोई शिकायत नहीं मिलने पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया था।

 महाराष्ट्र के पालघर जिले के नल्लासोपारा में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री मिली। ये विस्फोटक सामग्री  आरडीएक्स बताई जा रही है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वैभव राउत नाम के शख्स के पास से ये विस्फोटक सामग्री बराबद की है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।। बताया जा रहा है कि ये शख्स विवादित सनातन संस्था से जुड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.