Sunday, Feb 18, 2018

विनोद मेहरा हत्याकांड से लेकर बेटी के फांसी लगाने तक, पढ़ें क्राइम की खबरें

  • Updated on 2/13/2018

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की  कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। 

Navodayatimes

  धर्म की आड़ में महिलाओं और नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने फर्जी बाबा वीरेंद्र देव दीक्ष‍ित के खिलाफ सीबीआई का शिकंजा और कसता जा रहा है। इसी के चलते सोमवार के दिन सीबीआई दिल्ली के विजय विहार इलाके में स्थित आश्रम में पहुंची। इस दौरान सीबीआई के साथ महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और SFL की टीम भी वह पहुंची थी।

 दिल्ली के अंदर रोड रेज में कांग्रेसी नेता विनोद मेहरा की हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के चश्मदीद और विनोद मेहरा के भांजे की मदद से दो संदिग्धों का स्केच बनवाया है। वहीं, पुलिस चांज में यह बात सामने आई है कि हमलावर ईको वैन में सवार थे। इसी के चलते पुलिस ने दिल्ली में मौजूद करीब  30 हजार ईको वैन में से 100 वैन चालकों से पूछताछ की है। 

पाकिस्तान में छपे जाली नोटों को दिल्ली-एसीआर में सप्लाई करने वाले एक शातिर बदमाश को स्पेशल सेल ने दबोचा है। पकड़े गए आरोपी की पहचान बिहार के मधुबनी निवासी मोहम्मद मुमताज अंसारी (48) के रूप में हुई है। इसके कब्जे से 2 हजार रुपए के 100 जाली नोट बरामद हुए। 

 ज्योति नगर इलाके में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। महिला के मायके वालों का आरोप है कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करते थे जिसके चलते अनीता ने फांसी लगाई है। मृतका अनीता (29) का पिता दिल्ली पुलिस में एसआई है। 

Navodayatimes

'आप' के बागी नेता कपिल मिश्रा ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अंकित सक्सेना मामले को लेकर गंभीर आरोप लगाया है। कपिल ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल पर अंकित सेक्सना के परिजनों के साथ अपमान करना का आरोप लगाया है।

छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां छेड़छाड़ की शिकार एक आदिवासी बच्ची का शुद्धिकरण करने के नाम पर समाज के लोगों ने उस मासूम के ही बाल काट दिए। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, इसके साथ ही बाल काटने की घटना को अंजाम देने वाले लोग अभी भी फरार है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.