Sunday, Oct 02, 2022
-->
read-top-news-of-crime-on-05-october-2018

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 10/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

पत्नी की हत्या मामले में पूर्व TV एंकर सुहैब इलियासी को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को पूर्व टीवी एंकर और निर्माता सुहैब इलियासी को उनकी पत्नी की हत्या के मामले में बरी कर दिया।  

दिल्लीः तैमूर नगर मर्डर केस की सुलझी गुत्थी, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

तैमूर नगर में रविवार को हुई रूपेश की हत्या के मामले में महरौली थाना पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। वैसे इनकी गिरफ्तारी इलाके में हुई एक लूट के मामले में हुई थी। 

विवेक तिवारी हत्याकांड: चश्मदीद को है जान का खतरा!

विवेक तिवारी हत्याकांड की इकलौती चश्मदीद सना खान ने अपनी जान को खतरा बताया है, उन्होंने कहा कि जब तक मामले के आरोपी प्रशांत चौधरी और संदीप को सजा नहीं मिल जाती है, तब तक उनकी जान को खतरा बना रहेगा।

आंख में मिर्ची पाउडर डाल कर लूट रहे थे लाखों, भीड़ ने जमकर पीटा

साऊथ रोहिणी इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दी। जब उसके किशोर बेटे ने बदमाशों का विरोध किया। बदमाशों ने किशोर के पेट में गोली मार दी।

दिल्ली: 2 नवजात सहित 24 बच्चों को बेचने की थी तैयारी, NCPCR ने धर दबोचा

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने शकुरपुर के तीन मंजिला इमारत में देर रात एक एनजीओ की निशानदेही पर छापा मारकर 24 बच्चों को छुड़वाया। इन बच्चों को घरेलू काम करवाने के नाम पर प्लेसमेंट एजेंसी द्वारा दिल्ली लाया गया था और यहां से इन बच्चों को कहीं और लेकर जाने वाले थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.