एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर। 

बुलंदशहर हिंसाः शहीद इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या का हुआ खुलासा, इस शख्स ने मारी गोली

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के चिंगरावठी गांव में भड़की हिंसा का शिकार हुए इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या में नया खुलाशा सामने आया है। जिसमें पता चला है कि सुबोध की हत्या हुई थी और किसने की थी।

द्वारका एएटीएस की बड़ी कार्रवाई, हत्थे चढ़ा आजीवन कारावास की सजा पाने वाला भगोड़ा कैदी

जिला पुलिस की वाहन चोरी निरोधक दस्ते (एएटीएस) की टीम ने आजीवन कारावास की सजा पाए भगोड़े कैदी को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली: सुरक्षाकर्मी की चाकू घोंपकर हत्या, नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

महेन्द्रा पार्क इलाके में एक सुरक्षाकर्मी की छोटी सी बात पर हुए विवाद में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

खुदकुशी मामले में SHO का तबादला, जांच के बाद दोनों पुलिसकर्मियों का किया गया ट्रांसफर

कोटला मुबारकपुर इलाके में 12 अक्टूबर को सुदीप बाधवना खुदकुशी मामले में विजलेंस जांच रिपोर्ट आने के बाद कोटला मुबारकपुर एसएचओ समेत एक सब इंस्पेक्टर पर आलाधिकारी की गाज आखिरकर गिर गई। 

दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में 5 साल की मासूम से छेड़छाड़, मामला दर्ज

दिल्ली के रणहौला स्थित स्टार शाइन पब्लिक स्कूल में 5 साल की बच्ची से छेड़छाड़ की गई। छेड़छाड़ किसने की ये अभी पता नहीं चला है। लेकिन इसी मामले में जब बच्ची के परिजन परिजन स्कूल में शिकायत लेकर पहुंचे तो कार्रवाई की जगह प्रबंधन ने उन्हें ही गलत ठहरा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.