Monday, Jan 21, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 1/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।  

दिल्ली: सूटकेस में मिली अज्ञात महिला की लाश, राहगीर ने दी पुलिस को खबर

पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर इलाके में कोंडली नहर के नजदीक एक सूटकेस में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ जिसके दाहिने हाथ पर हिन्दी में ‘मोहित’ नाम का टैटू बना हुआ है।

फिर शर्मसार हुए रिश्ते, पिता ने ही बनाया 8 साल की मासूम को हवस का शिकार

शहर के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले एक सौतेले पिता पर अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगा है। बच्ची की मां ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवक का बेरहमी से कत्ल कर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में मंगलवार शाम एक युवक की पार्क के अंदर दौड़ा दौड़ा कर आधा दर्जन बदमाशों ने चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए।

जानकार ने ही बनाया 9वीं कक्षा की छात्रा को हवस का शिकार, 2 दिन तक सड़को पर भटकती रही पीड़िता

नौवीं कक्षा की छात्र को अगवाकर उसके साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किया गया। दुष्कर्म के बाद लड़की को पीटा गया और उसके बाद जान से मारने की धमकी दी गई। इस बात से लड़की इतनी आहत हुई कि वह अपने घर नहीं गई।

लकी ड्रॉ के नाम पर ठगी करने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे रैकेट का पर्दाफाश किया है, जो अलग-अलग राज्यों में रहने वाले छात्रों और लोगों को लकी ड्रॉ का विजेता बताकर सस्ते दामों में मोबाइल फोन देने का छलावा देकर ठगी का धंधा चला रहे थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.