Monday, Jan 21, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।  

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की मौत का आरोपी गिफ्तार, BJP से जुड़े हैं तार

गौ कशी के शक में फैली बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इसमें पुलिस ने एक और आरोपी शिखर अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। खबर के मुताबिक, शिखर भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा स्याना नगर का अध्यक्ष है।

हरियाणा में लोग अंधाधुन खरीद रहे हथियार, यू.पी. और मध्य प्रदेश से लगातार हो रहे सप्लाई

प्रदेश में इस समय जो अवैध हथियार मिल रहे हैं उनमें से अधिकतर हथियार उत्तर प्रदेश से खरीद कर लाए जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर, कैराना, मेरठ और शामली में बने अवैध हथियार सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

रनहौला दोहरा हत्याकांड: सगे भाई समेत तीन लोग चढ़े स्पेशल सेल के हत्थे

रनहौला में छह जनवरी की रात करीब दस बजे दीपक और नीरज की गोली मारकर हत्या हुई थी। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों में से स्पेशल सेल ने सगे भाई समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

18 महीने बाद खुला कंस मामा का भेद, गर्लफ्रेंड से नजदीकी बढ़ाने पर भांजे को उतारा मौत के घाट

कलयुगी मामा ने अपने सगे भांजे की हत्या कर शव को छत पर पौधे लगाने की क्यारी में दफना दिया। आरोपी ने शव के ऊपर पौधा भी लगा दिया।

राजधानी में एक बार फिर घटा टैटू गर्ल हत्याकांड, चेहरे पर चाकुओं से वार कर सूटकेस में रखा शव

एक युवती की चाकू से वार कर तड़पा-तड़पा कर बेरहमी से हत्या कर हत्यारों ने उसकी लाश को ट्रॉली बैग में भर कर सुनसान जगह पर ठिकाने लगा दिया। युवती के चेहरे पर चाकू या ब्लेड से आधा दर्जन से भी अधिक वार किए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.