एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।  

नायडू के अनशन में पहुंचे दिव्यांग ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में हुआ ये खुलासा

आर्थिक संकट का सामना कर रहे एक दिव्यांग व्यक्ति ने जहर खाकर आंध्र भवन के बाहर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

तीन किलोमीटर तक आरोपी का पीछा कर पुलिस ने जब्त की भारी मात्रा में अवैध शराब, तस्कर फरार

मुंडका इलाके में बीती रात शराब तस्कर ने पुलिस को करीब तीन किलोमीटर तक दौड़ाया। आरोपी की कार जब डिवाइडर से टकराकर पलट गई, तब आरोपी कार से निकलकर कार छोड़कर फरार हो  गया।

केरल: लगभग एक साल तक महिला ने किया 9 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म, केस दर्ज

देश में आए दिन दुष्कर्म की खबरे सामने आती रही हैं। इन खबरों में अमूमन मामले महिलाओं और बच्चियों के साथ घटित हुए होते है। लेकिन केरल से एक अजीब ही मामला सामने आया है जो हमारे बीमार समाज का एक आइना दिखाता है।

राजधानी में मासूम से बर्बरता, मार्केट से अगवा कर जंगल में की हत्या, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका

एक बार फिर मासूम बच्ची दरिंदों का शिकार हुई। निहाल विहार इलाके में  शनिवार देर रात एक साल साल की बच्ची को अगवा कर लिया। उसके हाथ पैर बांधकर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

पुलिस की गिरफ्त में आई 30 करोड़ की ठगी करने वाली फरार दंपति, CBI और EOW में भी चल रहा मामला

देशभर में लोगों को चूना लगाने वाले और एक दर्जन से अधिक मामलों में भगोड़े दंपति को कोटला मुबारकपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों पर 30 करोड़ से अधिक का ठगी करने का आरोप था। गिरफ्तार दंपति की पहचान विनोद बंसल (57) प्रीति बंसल (56 वर्ष) के रूप में हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.