Friday, Jan 18, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।  

U.P के डीजीपी का दावा- पिछले साल राज्य में गिरा अपराध का ग्राफ

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर भले ही विपक्ष के निशाने पर हो लेकिन राज्य के पुलिस मुखिया ओम प्रकाश सिंह का दावा है कि सूबे में अपराधों का ग्राफ गिरा है। 

रोडरेज में कार सवार ने बाइक चालक को बीच सड़क पर पीटा, वाहन रोककर देखते रहे लोग

नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में वीरवार शाम कार सवार चालक और उसके साथी ने बाइक सवार चालक को बुरी तरह से पीटा।

जैसलमेर: सामने आई अस्पताल प्रशासन की लापरवाही, डिलिवरी के दौरान गर्भ में छोड़ा नवजात का सिर

राजस्थान के जैसलमेर से एक खौफनाक घटना सामने आई है। जिले के रामगढ़ में एक गर्भवती  महिला की डिलिवरी कराते समय डॉक्टरों ने नवजात को पैरों की ओर से इस तरह से खींचा कि उसका आधा शरीर गर्भ के अंदर और आधा गर्भ से बाहर आ गया।

ओवरलोड ऑटो में कूड़े के डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

घंटाघर चौक पर गलत दिशा से आ रहे एमसीडी के एक डंपर ने सवारियों से ओवरलोड ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक सवारी की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान मुन्ना लाल (57) के रूप में हुई है। जबकि ऑटो ड्राइवर की हालत गंभीर है।

पुलिस ने धरा 2 हजार लोगों से ठगी करने वाला शातिर, प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर लगाया चूना

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर आर्थिक रूप से कमजोर लोगों से करोड़ों की ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर ठग को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान 57 वर्षीय राजेंद्र कुमार त्रिपाठी के रूप में हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.