एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।  

मशहूर कवि अशोक चक्रधर के घर हुई चोरी, लाखों कैश और जूलरी ले फरार हुए बदमाश

Navodayatimesराजधानी दिल्ली में चोरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला मशहूर कवि अशोक चक्रधर के घर से सामने आया है, जहां बदमाशों ने लाखों के कैश सहित और ज्वैलरी पर अपना हाथ साफ किया है।

सफाईकर्मी ने किया मासूम से दुष्कर्म, बच्ची की हालत बिगडने पर अस्पताल में हुआ खुलासा

नारायणा इलाके में शौच के करने गई एक 5 साल की मासूम को अगवा कर अपने कमरे पर ले गया, जहां पर जानवरों की तरह बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची को धमकी देते हुए फरार हो गया।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पर हॉकी स्टिक से हुआ जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Navodayatimesभारत के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर अंडर 23 टीम के ट्रायल के दौरान सोमवार को करीब 10 से 15 अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया। 

छात्राओं को बेचने के लिए चंडीगढ़ ले गई दंपति, एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा

दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके से दो नाबालिग छात्राओं को अगवा कर बेचने के लिए एक दंपति चंडीगढ़ ले गया था। उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर पंजाब के मोहाली इलाके में छिपा कर रखा था।

बाप-बेटे ने मिलकर उतारा 7 साल की बच्ची को मौत के घाट, रेप के बाद शव को बैग में डालकर लगाया ठिकाना

Navodayatimesनिहाल विहार इलाके में बीते शनिवार शाम को सात साल की बच्ची का बाजार से अपहरण कर लिया था। रविवार सुबह उसकी लाश हाथ पैर बंधी हालत में जंगल में से कूड़े के ढेर के पास पड़ी मिली थी। जिसके साथ बलात्कार के साथ मारपीट भी की गई थी। जिसके सिर पर चोट के निशान थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.