Friday, Jan 18, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।  

गुजरात: सूरत में फिर हवस की बलि चढ़ी नन्ही जान, रेप कर झाड़ियों में फेंका

देश में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है। दरअसल, गुजरात के सूरत में तीन साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। 

वाहन खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद, फावड़ा मारकर युवक की हत्या

समयपुर बादली इलाके में बाइक से चैम्पियन वाहन टच होने पर हुए झगड़े में युवक की फावड़े से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

पुलिस की गिरफ्त में आई मशहूर हरियाणवी गायिका, 60 लाख रुपए की ठगी का है आरोप

हरियाणा की मशहूर गायिका शिखा राघव को दिल्ली पुलिस की एक विशेष टीम ने बहादुरगढ़ से गिरफ्तार किया है। शिखा की यह गिरफ्तारी 60 लाख रुपए की एक ठगी के मामले में हुई है।

निजी बस ने NDMC कर्मचारी को कुचला, फरार चालक की जांच में जुटी पुलिस

स्कूली बच्चों को लोटस टैंपल घुमाने ले जा रहे एक प्राइवेट बस चालक ने साइकिल सवार दिल्ली नगर निगम पालिका परिषद (एनडीएमसी)के कर्मचारी को कुचल दिया। हादसे में राजेन्द्र प्रसाद (59) की मौत हो गई,जबकि उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

कोर्ट परिसर में IAS दंपति के साथ बदसलूकी, महिला से छेड़छाड़, पति को पीटा

साकेत कोर्ट में सुनवाई के लिए अपने आईएएस पति के साथ आई एक महिला अधिकारी के साथ एक वकील और उसके सहयोगियों ने छेड़छाड़ व बदसलूकी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.