Sunday, Mar 24, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 3/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

 भाई ने रेलमंत्री से ट्विटर पर लगाई गुहार! चंद मिनट में धरा गया आरोपी

वर्तमान में मोदी सरकार सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नजर आती है, और इसका सीधा फायदा यात्रियों को मिलता है। मोदी सरकार में कई मंत्रियों को ट्विटर पर तुरंत जवाब देने और लोगों की मदद करने के लिए पहचाना जाता है।

Social Media से युवकों ने तबाह की महिला की जिंदगी, इतना प्रताड़ित किया कि पीना पड़ा जहर

सोशल मीडिया के जरिये चार युवकों ने एक महिला की जिंदगी तबाह कर दी। हरियाणा निवसी चार युवकों ने मिलकर सोशल मीडिया पर इस तरह महिला की इज्जत उछाली कि उसका जीना दुश्वार हो गया है।

मैक-डी के बर्गर में मिली चींटियां, कीड़े और कॉकरोच, लगा 70 हजार रुपये का जुर्माना

पूर्वी दिल्ली कंज्यूमर फोरम ने मैक डॉनल्ड कंपनी पर 70 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। यह जुर्माना एक ग्राहक के द्वारा दायर किए गए वाद के आधर पर लगाया गया है।

14 मामलों में कोर्ट से घोषित भगोड़ा चढ़ा पुलिस के हत्थे, फर्जी कंपनी बनाकर की ठगी

अमर कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने एक ऐसे ठग शिक्षक को गिरफ्तार किया है, जो अपने साथियों के साथ फर्जी कंपनी खोल व्यवसायियों से सामान ले लेता था। फिर उन्हें एडवांस चेक पकड़ा देता था। जब व्यसायी चेक बैंक में डालते तो वह बाउंस हो जाता। 

विदेशियों के साथ ठगी करने वाले गैंग का हुआ पर्दाफाश, छह बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने विदेशियों के साथ ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश कर छह बदमाशों को धर दबोचा। गैंग सरगना केशवपुरम निवासी मोहित बंसल है। जबकि पीतमपुरा निवासी यशवंत सिंह उर्फ यश 2018 में बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर दिल्ली और मिस्टर हरियाणा रह चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.