Sunday, Mar 24, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर।

मसूद अजहर ने किया Pak को बेनकाब, कहा-मेरे गुर्दे भी ठीक और जिगर भी

भारत में कई आतंकी हमलों को अंजाम देने वाले सबसे खूंखार आतंकी मसूद अजहर का एक नया ऑडियो सामने आया है जिसने पाकिस्तान को बेनकाब कर दिया है।

सास के मरने से खुश थी महिला, गुस्साए पति ने उठाया ये बड़ा कदम

पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक अजीबोगरीब घटना में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे लगा कि वह उसकी मां की मौत से खुश है।

खालिस्तान के आका भिंडरावाले का करीबी रहा है गुरसेवक, 50 से अधिक मामलों में पुलिस को दे रहा था चकमा

बबला वर्तमान में पाकिस्तान में बैठे केसीएफ चीफ परमजीत सिंह पंजवाड़ के निर्देश पर अपने संगठन को फिर से मजबूत करने की योजना बना रहा था और भारत के जेलों में बंद जगतर सिंह हवारा और अन्य आतंकवादियों के संपर्क में था।

चोरी की बाइकों की OLX पर हो रही धड़ल्ले से बिक्री, खरीद-फरोख्त से रहे सावधान!

ऑनलाइन वाहनों की खरीद फरोख्त कर रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं! हो सकता है कि आप चोरी का वाहन खरीद रहे हों,जिसके कागजात भी फर्जी हों। नरेला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने दो ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो इलाके में रेकी कर बाइकों को चोरी करने के बाद ओलएक्स पर ऑनलाइन बेच दिया करते थे।

रिलायंस Jio के नाम पर हजारों लोगों से की ठगी, सरगना बिहार से गिरफ्तार

जिला साइबर सेल और डाबड़ी थाना की संयुक्त टीम ने तीन ऐसे ठगों को पकड़ा है, जो रिलायंस जियो कंपनी की फर्जी वेबसाइट बना कर लोगों से उनके यहां टावर लगवा देने के नाम पर ठगी करते थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.