Thursday, Mar 21, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर। 

Exam देने से पहले छात्रा का किया किडनैप, फिर किया ये खौफनाक काम

इंग्लिश का पेपर देने जा रही 14 वर्षीय किशोरी का पहले किडनैप किया गया फिर जींस फैक्ट्री में ले जाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की और फिर गैंगरेप का प्रयास किया।

नोएडा पुलिस के हाथ चढ़े तस्कर, लग्जरी कारों में ले जा रहे थे शराब

दिल्ली से सटे नोएडा जिले में थाना दादरी पुलिस ने गुरुवार रात को लग्जरी कारों में तस्करी की शराब लेकर जा रहे तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 80 पेटी शराब भी बरामद हुई है।       

पुलवामा में फिर बरपा आंतक का कहर, एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी 40 वर्षीय एक व्यक्ति को जबरन उसके घर से ले गए और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।  

नोएडा में चोरों ने उड़ाए लाखों रूपये के गहने, जांच में जुटी पुलिस

जिले में थाना बादलपुर क्षेत्र में एक प्रोफेसर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए मूल्य के जेवरात और नकदी चुरा ली। वहीं थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के घर से लैपटॉप, कुछ मोबाइल फोन और अन्य सामान चुरा लिया गया।

नाबालिग पर बरपा गरीबी का सितम, कभी खाना तो कभी चॉकलेट के नाम पर किया Rape

मां की मौत हो गई है, पिता मजदूरी करते हैं, किराया पूरा नहीं दे पाते और शराब भी पीते हैं, इसी बात का फायदा मकान मालिक और उसका बेटा उठाते हैं। वह अक्सर मेरे साथ ही नहीं बल्कि मेरी 8 साल की बहन और 4 साल की बहन से भी छेडख़ानी करते हैं, उनके कपड़े उतरवाते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.