Wednesday, Jun 19, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 4/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर। 

हरियाणाः सड़क दुर्घटना में साथी की मौत पर छात्रों का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) में इस समय तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। यहां एक छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई, जिसके बाद से उसके गुस्साए साथी जमकर हंगामा किया। 

गुरुग्राम भीड़ हमला मामले में आया नया मोड़, पीड़ित ने आत्महत्या की चेतावनी के बाद उठाया ये कदम

भोंडसी (Bhondsi) के भूप सिंह नगर (Bhoop Singh Nagar) में होली वाले दिन क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में एक बार फिर नया मोड़ आया है।

दोस्ती-प्यार फिर बलात्कार, प्रेमिका से बनाए शारीरिक संबंध, फिर फुर्र हुआ आरोपी

दोस्ती, प्यार और फिर होटल में ले जाकर बलात्कार। आदर्श नगर इलाके में एक युवती को शादी का झांसा देकर होटल में कई बार बलात्कार किया।

बच्चियों से अश्लील बातें करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, आरोपी के परिजनों ने दिया ये तर्क

बच्चियों को किसी न किसी तरह का झांसा देकर उनके साथ अश्लील बातें करने वाले एक दुकानदार को नरेला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान नवीन के रूप में हुई है।

मेट्रो में नौकरी के नाम पर युवक से धोखाधड़ी, फोन कर दी जान से मारने की धमकी

पोर्टल पर राजधानी की लाइफलाइन दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में नौकरी की वेकेंसी देख कर युवक को मैट्रों में नौकरी करने के लिए फोन करना भारी पड़ गया। फोन पर युवती ने उसे फार्म भरने के लिए कहा जिसके दो-दिन बाद ही युवती ने फोन कर उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.