Saturday, Apr 20, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 4/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर। 

खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर युवक को ठगा, जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर यूपी के रहने वाले मोहम्मद फहीम अपने गांव जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। तभी एक कार सवार आया और उन्हें रास्ते में छोड़ देने की बात कह,दो लोगों के साथ गाड़ी में बैठा लिया। फिर खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता।

पति-पत्नी का झगड़ा सास पर पड़ा भारी, बेवजह हुई मौत

द्वारका सेक्टर-1 में रहने वाली एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बेटी दामाद के बीच हो रहे झगड़े के दौरान बेटी का पक्ष लेना भारी पड़ा। नाराज दामाद ने सास को घर में अकेली पाते ही उस पर डंडे से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गया।

राजधानी में बेखौफ हुए बदमाश, शख्स को गोलियों से भून फरार हुए आरोपी, दो महिलाएं घायल

राजधानी में बेखौफ बदमाशों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सीलमपुर इलाके का है जहां पूरी दिल्ली हाई अलर्ट पर है वहीं बीच बाजार बाइक सवार बदमाशों ने सीलमपुर इलाके में ताबड़तोड़ गोलियां चला कर एक शख्स की हत्या कर दी। जबकि दो महिलाओं को भी गोली लगी।

मॉब लिंचिग की बलि चढ़ा चोर, लोगों ने बंधक बना कर दी हत्या

चोर को पकड़कर खुद ही दे डाली मौत की सजा। नरेला इलाके में स्थित एक फॉर्म हाउस के कर्मचारियों ने चोर को पकड़ लिया। जिसको करीब 11 घंटे तक कमरे में हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया।

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आए दिन सेना और आतंकियों (Terrorist) के बीच भिड़ंत की घटनाएं सामने आती रहती हैं। आज शनिवार को एक बार फिर घाटी के शोपियां (Shopian) जिले में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.