Sunday, Jun 16, 2019

एक क्लिक में पढ़ें जुर्म की बड़ी वारदातें, जिन्होंने इंसानियत को किया शर्मसार

  • Updated on 4/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई। आइए एक बार नजर डालते है उन तमाम खबरों पर। 

कर्नाटक के रायचूर में इंसानियत हुई शर्मसार, छात्रा के साथ दरिंदगी कर किया ये घिनौना काम

कर्नाटक (Karnataka) के रायचूर (Raichur) इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक इंजीनियरिंग की छात्रा को जलाकर बेरहमी से मार दिया गया और उसके शव को एक सुनसान जगह पर पेड़ से लटका दिया गया।

नोएडा: सामने आई नेता के बेटे की हैवानियत, नाबालिग से की बलात्कार की कोशिश

नोएडा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके एक नेता के बेटे ने 14 वर्षीय एक किशोरी के घर में घुस कर उसका बलात्कार करने का कथित प्रयास किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

प्राइवेसी से खिलवाड़ः Facebook ने अपलोड किए 15 लाख यूजर्स के ई-मेल कॉन्टैक्ट्स

सोशल मीडिया का सबसे ज्यादा यूज होने वाला प्लेटफॉम फेसबुक एक बार फिर से सवालों के घेरे में खड़ा हो गया है। अभी फेसबुक अपने आप को डेटा लीक मामले में बाहर निकाल ही रहा था कि एक बार फिर से उस पर अनजाने में 15 लाख यूजर्स के ई-मेल कॉन्टेक्ट्स को अपलोड कर दिया है।

एक महीने में बदले 5 मकान, फिर दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में वीरवार दोपहर मां ने नाबालिग बेटे के संग मिलकर अपनी ही नाबालिग बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी। बाद में दोनों शव को बोरे में लेकर स्कूटी पर फेंकने जा रहे थे।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल को पड़ा थप्पड़, जानिए पूरा मामला

कल बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव (GVL Narasimha Rao) के साथ हुए जूता कांड के बाद आज कांग्रेस (Congress) नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) के साथ थप्पड़ कांड हो गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.