Friday, May 20, 2022
-->
refusing-to-abuse-the-young-man-was-stabbed-with-a-knife

गाली देने से मना किया तो युवक को चाकू से गोदा डाला

  • Updated on 1/21/2022

 
नई दिल्ली । टीम डिजिटल । विजय विहार इलाके में बदमाशों को गाली देने का विरोध किया तो बदमाशों ने युवक पर चाकूओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।


जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान लखपति के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ विजय विहार इलाके में रहता है। वह परीक्षा की तैयारी कर रहा है। बीते बुधवार की रात साढ़े 12 बजे अपनी दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था। जब वह घर के पास पहुंचा,इलाके में रहने वाला छोटा सलमान अपने साथी आकाश के साथ खड़ा था।

वह शायद नशे में था। सलमान ने उसको देखते ही गाली गलौच करनी शुरू कर दी। जिसको उसने ऐसा करने से मना किया। सलमान ने आकाश के साथ मिलकर उसको जबरन पकड़ा और बुरी तरह से पीटा,उसको सडक़ पर गिराकर लात घूसों से मारा। उसको पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

सलमान ने चाकू निकालकर उसकी पीठ पर मारने की कोशिश की। जिसमें उसने हाथ अड़ा दिया। चाकू उसके दोनों हाथों में लगा। दोनों हाथों से खून बहने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका भाई व अन्य लोग बाहर आए। उसके भाई ने उसे खून से लथपथ हालत में देखकर तुरंत नजदीक के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को वारदात की जानकारी दी। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.