Sunday, Dec 04, 2022
-->
relief-from-heat-with-rain-disaster-caused-by-water-logging

बारिश के साथ गर्मी से राहत पर जलजमाव से आई आफत

  • Updated on 7/16/2022

दिल्ली में कई स्थानों पर सडक़ पर पानी भरने ले यातायात हुआ बाधित
- कई प्रमुख मार्ग पर वाहनों की रफ्तार हुई धीमी

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।


रिमझिम बारिश के साथ ही जहां दिल्ली के लोगों को गर्मी से राहत मिली है, वहीं इस बारिश के बाद सडक़ों और गलियों में हुआ जल जमाव लोगों के लिए आफत लेकर आई है। शनिवार दोपहर हुई बारिश में दिल्ली के कई प्रमुख मार्ग पर पानी भरने से यातायात बाधित होने के बाद गाडिय़ों की रफ्तार धीमी पड़ गई। रिंग रोड पर नरायणा की ओर जाने वाली सडक,़ धौला कुआं फ्लाईओवर, एमबी रोड पर हॉजरानी फॉरेस्ट पार्क के पास, साकेत की ओर जाने वाली सडक़ खानपुर टी प्वाइंसट, ताहिरपुर से जीटीबी की ओर जाने वाली सडक़, न्यू रोहतक रोड, अनंद परबत से जखीरा की ओर जाने वाली

सडक़ पर बारिश के कारण जलजमाव होने से यात्रियों को भारी जाम का सामना करना पड़ा। इसके अलावा बुराड़ी, जसोला, पीतमपुरा, रिठाला, बिजवासन और शिवाजी विहार सहित कई हिस्सों में भी जलजमाव से सडक़ पर गाडिय़ों की रफ्तार धीमी हो गई।
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार सुबह ही एक ट्वीट कर दिल्ली के लोगों के लिए ट्रैफिक अलर्ट जारी किया था। इसमें भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) की रिपोर्ट के अनुसार पूरी दिल्ली और आसपास के इलाकों में गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ बारिश होगी। यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं। इस दौरान वर्किंग डे होने के कारण अपने अपने ऑफिस की ओर जाने वाले लोगों को अक्षरधाम, जीटीबी नगर, आईटीओ, बुराड़ी, सरदार पटेल मार्ग जैसे महत्वपूर्ण चौराहों पर ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.