Tuesday, Jan 25, 2022
-->
retired-officers-had-gone-to-meet-family-in-law-thieves-searched-the-house

सपरिवार साली से मिलने गए थे रिटायर्ड अफसर, चोरों ने खंगाल डाला घर

  • Updated on 11/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। पुलिस की निष्क्रियता के कारण चोरों के हौंसले बुलंद हैं। बेखौफ चोरों ने रिटायर्ड बैंक अधिकारी के मकान का ताला तोड़कर नकदी के अलावा कीमती जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। इस दौरान रिटायर्ड अफसर सपरिवार नागपुर गए थे। नागपुर से लौटने पर उन्हें घटना की जानकारी मिली। शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की भी जांच हो रही है।

गाजियाबाद शहर की शास्त्री नगर कॉलोनी में यह मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के मुताबिक शास्त्री नगर डी ब्लॉक में भवन संख्या-222 में प्रभात गुप्ता सपरिवार रहते हैं। गुप्ता बैंक से रिटायर्ड अधिकारी हैं। पुलिस ने बताया कि गत 17 नवम्बर को वह सपरिवार नागपुर चले गए थे। नागपुर में प्रभात की साली रहती हैं। इस बीच वह किसी परिचित को घर की देखभाल का जिम्मा सौंप गए थे।

चोरों ने मौका पाकर 20 नवम्बर की देर रात दरवाजे की ग्रिल काटकर प्रभात गुप्ता के घर में प्रवेश किया। रिटायर्ड बैंक अफसर को 22 नवम्बर को नागपुर से गाजियाबाद लौटने पर घटना की जानकारी मिल सकी। मकान के भीतर तमाम सामान इधर-उधर फैला पड़ा था। चोरों ने 45 हजार रुपए के अलावा डेढ़ किलोग्राम चांदी और सोने की अंगूठी पर हाथ साफ कर दिया था। गुप्ता ने इस बावत थाना कविनगर को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की। फोरेंसिक टीम ने भी छानबीन की है। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से चोरों की तलाश कर रही है। बता दें कि सर्दी का मौसम शुरू होने के साथ शहर में चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। शास्त्रीनगर के अलावा आस-पास की कॉलोनियों में रात में चोरों का गिरोह सक्रिय हो जाता है। पुलिस गश्त में कमी से चोरों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.