Friday, Sep 30, 2022
-->
retired personnel from navy was running gang of smuggling ganja

नौसेना से रिटायर कर्मी चला रहा था गांजा तस्करी का गिरोह

  • Updated on 5/29/2022

विशाखापतनम से ट्रकों में छुपाकर लाते थे गांजा, गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार 
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

द्वारका जिले की ऑपरेशन सेल की टीम ने दिल्ली एनसीआर में गांजा की तस्करी करने वाले एक गिरोह का भांडाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने गिरोह के सरगना रिटायर नौसेना कर्मी के साथ ही उसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर जितेंद्र कुमार, धर्मबीर कुमार और अमित से पुलिस टीम ने कुल 90 किलोग्राम गांजा बरामद की है। इसमें जितेंद्र नौसेना में कार्यरत्त था और विशाखापतनम में ही पदस्थापित था। उसी दौरान वह गांजा तस्करों के संपर्क में आया था।
डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि ऑपरेशन वर्चस्व के तहत इलाके में नशा तस्करी पर रोक लगाने और तस्करों की गिरफ्तारी के लिए जिला ऑपरेशन सेल की एएटीएस व कैफेन की टीम लगातार अभियान चला रही है। इसी दौरान टीम को विशाखापतनम से दिल्ली एनसीआर में तस्करी करने वाले गिरोह के बारे में जानकारी मिली। सूचना के आधार पर एसीपी विजय सिंह के निरीक्षण में 

इंस्पेक्टर कमलेश कुमार और कैफेन के एसआई विकास यादव के नेतृत्व में टीम तैयार की गई। टीम को सूचना मिली कि नांगली इंडस्ट्रियल एरिया में एक शख्स भारी मात्रा में गांजा लेकर आपूर्ती के लिए आने वाला है। टीम ने पहले ही मौके पर पहुंच ट्रैप लगा दिया और जैसे ही आरोपी जितेंद्र वहां पहुंचा उसे दबोच लिया। जांच में उसके कब्जे से 21.300 किलोग्राम गांजा मिला। उसी की निशानदेही पर पुलिस टीम ने धर्मबीर और अमित को भी दबोच लिया। ये लोग विशाकापतनम से आने वाले सामानों के ट्रकों में गांजा छुपाकर लाया करते थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.